तेलंगाना चुनाव : PM मोदी आज करेंगे दो चुनावी रैलियां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राज्य विधानसभा चुनाव के सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार के तहत ये सभाएं की जाएंगी। पार्टी की राज्य इकाई के मुताबिक मोदी दोपहर में निजामाबाद में एक सभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद दोपहर ढाई बजे महबूबनगर में दूसरी रैली करेंगे।

मोदी के इस दौरे से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनावी अभियान जोर पकड़ सकता है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सात दिसंबर को मतदान होगा। भाजपा ने प्रदेश की सभी 119 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के. लक्ष्मण के अनुसार, मोदी इसके बाद तीन दिसंबर को भी हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने कहा, मोदी अगले सोमवार यानी तीन दिसंबर को हैदराबाद के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में भी एक रैली को संबोधित करेंगे। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना में चार जनसभाओं को संबोधित किया। पार्टी ने कहा कि वह बुधवार और रविवार को फिर जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए 1,821 उम्मीदवार मैदान में

तेलंगाना में सात दिसंबर को होने जा रहे विधानसभा चुनावों के लिए 119 निर्वाचन क्षेत्रों से 1,821 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। राज्य निर्वाचन आयोग ने सोमवार को यह जानकारी दी। 22 नवंबर को नामांकन वापस लेने की प्रक्रिया की समाप्ति के बाद आयोग ने सोमवार को यह आधिकारिक आंकड़े सामने रखे। आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक 1,762 नामांकन या तो खारिज किए गए या वापस ले लिए गए।

%d bloggers like this: