पंजाबी सिंगर हरमन सिद्धू हेरोइन के साथ गिरफ्तार

नई दिल्लीः हेरोइन तस्करी के आरोप में सिरसा सीआईए स्टाफ ने पंजाबी सिंगर हरमन सिद्धू को 4 अन्य साथियों समेत अरेस्ट किया है। ये  पांचों दिल्ली से पंजाब की ओर जा रहे थे। उन्हें पुलिस ने टोल प्लाजा के समीप गिरफ्तार कर उनकी कार से 52.10 ग्राम हेरोइन बरामद की है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक पकड़ी गई हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में करीब 5 लाख 40 हजार रुपए है।  आरोपियों के खिलाफ डिंग थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। 

आपको बता दें कि हरमन ने अपने गाने चिट्टा के जरिए ड्रग्स खासकर हेरोइन के खिलाफ कैंपेन किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने सप्लायर समेत 6 लोगों के खिलाफ थाना डिंग मंडी में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआईए स्टाफ सिरसा की टीम नाकाबंदी के दौरान टोल प्लाजा भावदीन पर मौजूद थी। तभी  एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार तेज रफ्तार से टोल प्लाजा की तरफ आई।

शक होने पर सीआईए टीम ने कार्रवाई करते हुए पांचों युवकों को कार सहित काबू किया। इसके बाद पंजाबी सिंगर और अन्य आरोपियों से 52.10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। यह कार के स्टेयरिंग के पास बने ग्लोब बॉक्स में छिपाई गई थी।  पंजाबी सिंगर के अलावा पांच आरोपियों में से एक रमणीक सिंह पंजाब में पटवारी के पद पर तैनात है। वहीं, तीन अन्य आरोपों की पहचान रजीत सिंह, मनोज कुमार और अनुराग के रूप में हुई है।

 

%d bloggers like this: