पटाखे जलाने पर पर ट्रोल हो गए अमिताभ बच्चन

नई दिल्लीः पिछले कई सालों से लोगों से पटाखों रहित दिवाली मनाए जाने के लिए कहा जा रहा है ताकि पलूशन कम हो। इस साल भी सोशल मीडिया पर ग्रीन दिवाली मनाए जाने की चर्चा चलती रही। इस बारे में सुप्रीम कोर्ट ने भी आदेश जारी किया था कि रात 8 से 10 के बीच ही पटाखे चलाए जा सकते हैं।

दिवाली के मौके पर बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी अपने परिवार की दिवाली मनाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। तस्वीर में अमिताभ अपने परिवार के साथ पटाखे जलाते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इन तस्वीरों पर लोगों ने अमिताभ को आड़े हाथों लेते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। अमिताभ ने अपनी फैमिली के साथ पटाखे जलाते हुए 2 फोटो शेयर किए थे। एक फोटो में बिग बी अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ हैं जबकि दूसरी तस्वीर में उनके साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या दिखाई दे रही हैं। इन्हीं तस्वीरों पर फैन्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

एक व्यक्ति ने इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘इस दिवाली पर आप पटाखे जला रहे हैं। यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है…।’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘कृपया दिवाली पर पटाखों का इस्तेमाल बंद करें…एक फुलझड़ी भी न जलाएं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘सर, प्लीज पटाखे न जलाएं। आप रोल मॉडल हैं…हम लोग आपसे ही सीखते हैं सर। यह आपसे एक रिक्वेस्ट है।’ एक यूजर ने बिग बी से गुस्से में कहा, ‘अमिताभ जी पलूशन कर रहे हैं…प्लीज सेव इन्वायरनमेंट।’

%d bloggers like this: