पर्रिकर की खराब स्वास्थ्य के चलते गोवा में नेतृत्व बदलने की जरूरत: केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए राज्य में नेतृत्व को बदलना आज की जरूरत है। बता दें कि 62 वर्षीय गोवा के चीफ मिनिस्टर पर्रिकर लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। सीएम कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। अक्टूबर के अंत में गोवा सरकार के मंत्री विश्वजीत राणे ने मनोहर पर्रिकर के कैंसर से पीड़ित होने की पुष्टि की थी।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मीडिया से बात करते हुए नाइक ने कहा कि कि गोवा को आज या कल नेतृत्व में बदलाव की जरूरत है क्योंकि मुख्यमंत्री पर्रिकर का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। राज्य में नेतृत्व में बदलाव के बारे में लगातार मांग उठ रही है लेकिन बीजेपी ने इस बात से इनकार किया है।

नाइक शायद गोवा के पहले बीजेपा नेता हैं जो नेतृत्व में बदलाव की मांग कर रहे हैं। इससे पहले गोवा मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा कि पर्रिकर को अग्नाशय का कैंसर है और इसमें किसी भी तरह की छिपाने की बात नहीं है। आपको बता दें कि राणे के बयान से पहले गोवा सरकार ने पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर कोई स्पष्ट बयान जारी नहीं किया था।

राणे ने कहा कि पर्रिकर फिलहाल एम्स से इलाज कराकर वापस लौटे हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी ने लंबे समय तक पर्रिकर के सीएम ऑफिस जॉइन ना करने को लेकर उनकी आलोचना की थी। विपक्ष के इस रवैये पर बीजेपी के तमाम नेताओं ने इसे ओछी राजनीति बताया था।

%d bloggers like this: