प्रियंका की शाही शादी में एक दिन का खर्च होगा 65 लाख रुपए

नई दिल्लीः प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के दिन करीब आ रहे हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2 और 3 दिसंबर को प्रियंका अपने 10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी । निक के भाई जो जोनस और उनकी पार्टनर सोफी टर्नर भारत आ चुके हैं । शादी के लिए जोधपुर का उमेद भवन पैलेस बुक किया गया है ।

उमेद भवन में शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं । साथ ही पूरा किला 3D लाइटों से सजा दिया गया है । इसी किले में 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक प्रियंका-निक की शादी की रस्में चलेंगी । प्रियंका-निक की शाही शादी में करोड़ों रुपए खर्च होने का अनुमान है ।

डीएनए की एक रिपोर्ट में प्रियंका-निक की शादी का एक-एक खर्च बताया गया है । प्रियंका की प्री-वेडिंग सेरेमनी जैसे हल्दी, मेहंदी और संगीत मेहरानगढ़ किले में होगी । कपल ने 29 नवंबर से 1 दिसंबर तक मेहरानगढ़ किले को बुक किया है । इन 3 दिनों के लिए ये किला सैलानियों के लिए बंद रहेगा । प्रियंका और निक की फैमिली को लाने-ले जाने के लिए चॉपर बुक किया गया है। जोधपुर एयरपोर्ट से उम्मेद भवन तक यही चॉपर बार-बार चक्कर लगाएगा । पैलेस में 64 आलीशान कमरे और सुईट हैं । जिनमें 22 पैलेस रूम और 42 सुईट हैं । इस पैलेस को अब होटल की तरह चलाया जाता है ।

%d bloggers like this: