प्रोड्यूसर के खिलाफ कोर्ट पहुंचे आलोक नाथ, दर्ज किया मानहानि का केस

नई दिल्लीः 1990 के दशक के मशहूर टीवी शो ‘तारा’ की लेखिका व निर्माता विंटा नंदा द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों को चुनौती देते हुए एक्टर आलोक नाथ कोर्ट पहुंच गए हैं। वह राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। बता दें कि ने बॉलीवुड में मीटू ( #MeToo ) कैंपेन के तहत महिला कलाकार अपने साथ हुए शोषण और गलत व्‍यवहार का खुलासा कर रही हैं। इसी के तहत एक्टर आलोक नाथ पर राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने रेप का आरोप लगाया था।

आलोक नाथ का नाम सामने आने के बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है। गंभीर आरोपों का सामना कर रहे आलोक नाथ ने आगे का कदम उठाया है। आलोक नाथ ने पुलिस से उन पर लगाए गए आरोपों और विंटा नंदा की गई सोशल मीडिया पोस्‍ट की जांच कराने की अपील की है। इतना ही नहीं आलोक नाथ ने विनता नंदा को मानहानि का नोटिस भी भेजा है। यह नोटिस उनके वकील के द्वारा भेजा गया है।

आलोक नाथ ने अंधेरी मेट्रोपॉलियन कोर्ट में लिखित शिकायत कर कहा है कि वह पुलिस को उन सब सोशल मीडिया पोस्ट्स की जांच का आदेश दे, जिसमें उनके ऊपर आरोप लगाए गए हैं और उन्हें बदनाम किया गया है। आलोक नाथ ने कहा कि यदि उनकी इस शिकायत पर संज्ञान नहीं लिया गया तो उन्हें होने वाली गंभीर हानि और जख्मों का कभी पैसों के रूप में मुआवजा नहीं दिया जा सकेगा।

%d bloggers like this: