फाइव स्टार होटल के बाहर बंदूक लहराते नजर आया पूर्व बसपा सांसद का बेटा

नई दिल्ली : दिल्ली में एक फाइव स्टार होटल के बाहर बंदूक लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व बसपा सांसद का बेटा आशीष पांडे अब भी पुलिस की पहुंच से दूर है। वीडियो सामने आने के बाद हालांकि पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए आशीष पांडे की तलाश में टीमों को भेज दिया था लेकिन अब तक उनके हाथ कुछ नहीं लगा है। इस बीच खबर है कि दिल्ली पुलिस और यूपी एटीएस की टीम ने लखनऊ में ही आशीष पांडे की तलाश में 5 जगह छापे मारे हैं।

वहीं दूसरी तरफ मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार आशीष पांडे का फिलहाल कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है क्योंकि उसने कल से ही ना तो अपना फोन यूज किया है ना ही इंटरनेट चलाया है। वहीं दावा यह भी किया जा रहा है कि आशीष आज शाम तक पुलिस के सामने सरेंडर कर सकता है।यह है मामला

बता दें कि आशीष ने दिल्ली की पंचतारा होटल हयात के लेडीज वाशरूम में घुसने से रोकने पर एक दंपती पर पिस्टल तान दी थी। घटना शनिवार रात की है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसके बाद वह फरार हो गया। आरोपित आशीष पांडे लखनऊ का रहने वाला है। वह शराब, रीयल एस्टेट व कई अन्य कारोबार में लिप्त है। 14 अक्टूबर को तड़के 3.45 बजे होटल के पोर्च में हुए विवाद के वक्त उसके साथ तीन युवतियां थीं।

80 queries in 0.206
%d bloggers like this: