फिरसे बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं जेनेलिया डिसूजा

नई दिल्लीः चार वर्ष बाद अभिनेता-पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ आगामी मराठी (Marathi) फिल्म ‘मौली’ में काम कर रहीं अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इतने वर्षो बाद उन्हें कैमरे का सामना करना पड़ेगा। जेनेलिया ने रितेश के साथ होली के विशेष गीत ‘सुर्फ लावुन धुवुन ताक’ में ठुमके भी लगाए हैं, जिसे रविवार को जारी किया गया। पर्दे पर वापसी और रितेश के साथ चार वर्षो के लंबे अंतराल बाद काम करने के बारे में पूछे जाने पर जेनेलिया ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर लिखा, “हे भगवान पर्दे पर काम किए चार वर्ष बीत चुके हैं। महसूस नहीं हुआ।

रितेश का शुक्रिया कि ‘धुवुन ताक'(Dhuvun Tak) के लिए भरोसा किया, यह सचमुच विस्फोट है। जेनेलिया ने चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म ‘लाइ भारी’ के लिए भी एक गीत किया था। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मौली’ 14 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं रितेश ने कहा, “मैं जेनेलिया के साथ काम का मौका नहीं छोड़ सकता। मैंने इस गीत के लिए उन्हें मजबूर किया। उन्होंने कहा, “चार वर्ष बाद उनके साथ काम करना और अजय-अतुल(Atul-Ajay) की धुन पर थिरकना शानदार है।

उम्मीद है दर्शक इसका उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमने लिया। ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘तुझे मेरी कसम’ और ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए रीतेश और जेनेलिया ने वर्ष 2012 में शादी की थी। रियान(Riaan) और राहिल(Rahyl) नामक उनके दो बेटे हैं।

You may have missed

%d bloggers like this: