फिल्‍म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर हुआ आउट

नई दिल्लीः बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान हाल ही में अपनी फिल्‍म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर फैंस की बेकरारी खत्म हो गई है। लोगों के सामने इस फिल्म का ट्रेलर आ गया है। 3 मिनट 38 सैकेंड के ट्रेलर में अमिताभ, आमिर और फातिमा सना और कैटरीना के रोल अंदाज पेश किए गये हैं। फाइट सीन नजर आए हैं। इस ट्रेलर में सुरैया बनीं कटरीना के साथ आमिर का डांस सीक्वेंस भी कुछ सैकेंड्स के लिए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि आज के दिन ही बॉलीवुड के फिल्ममेकर यश चोपड़ा का जन्मदिन है और के दिन इस ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ होने का ऐलान किया था।

फिल्म का ट्रेलर साल 1795 से शुरु किया गया, जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत व्यापार करने आई थी, लेकिन धीरे-धीरे राज करने लगी। यशराज बैनर की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ‘आजाद’ की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि आमिर खान ‘फिरंगी’ बने हैं। बात डायलॉग्स की हो या फिर लुक की, ट्रेलर में अमिताभ बच्चन हर लिहाज में आमिर खान पर भारी पड़ते दिख रहे हैं। ट्रेलर में आमिर खुद अपने बारे में पूरा पता बताते हैं कि वो किसी गांव से और कौन से शहर से हैं।

%d bloggers like this: