बच्चों संग पीएम मोदी मनाएंगे अपना जन्मदिन, देंगे 500 करोड़ योजनाओं की सौगात

नई दिल्ली : पीएम मोदी आज सोमवार को अपना जन्मदिन संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाएंगे। PM मोदी आज 68 वर्ष के हो गए हैं। अपने जन्मदिन के उपलक्ष में वो दोपहर को बनारस पहुंचेंगे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाइक भी उनके साथ रहेंगे।दो दिवसीय दौरे के दौरान वह अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को 534 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे। उनके आगमन को लेकर युद्धस्तर पर काम शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री वाराणसी हवाईअड्डे से हेलीकॉप्टर के जरिए डीरेका जाएंगे। वहां से वह काशी विद्यापीठ ब्लॉक के नरउर पहुचंगे और प्राथमिक पाठशाला के बच्चों के बीच केक काटकर अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे।

मोदी सोमवार को ही वाराणसी पहुंचेंगे और एक प्राथमिक स्कूल के बच्चों से बातचीत करने सीधे नरुर गांव जाएंगे। इस स्कूल को गैर लाभकारी संगठन, रूम टू रीड से सहायता प्राप्त होती है। इसके अलावा प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-पाठ भी करेंगे।

प्रधानमंत्री बाद में शहर में स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के विद्यार्थियों से डीएलडल्ब्यू परिसर में बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को बनारस हिंदू युनिवर्सिटी (बीएचयू) के एम्फीथिएटर से कुल 500 करोड़ रुपये से अधिक लागत की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और शिलान्यास करेंगे।

%d bloggers like this: