बिग बॉस के घर में फिर लौटीं हिना खान, ऐसे लगाई घर वालों की क्लास

नई दिल्लीः कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल करके सुर्खियां बटोर रहीं पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर ‘बिग बॉस’ के घर में नजर आएंगी। शो के नए प्रोमो में इस बात का खुलासा हुआ है। इतना ही नहीं शो में आकर हिना खान सबसे पहले दीपिका कक्कड़ और जसलीन मथारू की क्लास लगाने वाली हैं। जिसका सबूत है ये वीडियो।

हिना खान की अदालत में होगी हाजिरी…
हिना एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स को कठघरे में खड़े करके उनपर संगीन आरोप लगाएगी और इसके बार हर एक कंटेस्टेंट् खुद को डिफेंड करेगा। बिग बॉस के बीते एपिसोड के बाद वीकेंड के वार के एपिसोड की एक झलक दिखाई गई, जिसमें हिना घर के अंदर एंट्री लेती है। बता दें कि हिना दीपिका कक्कड़ को कठघरे में खड़ा करके उनसे कहेंगी कि उनकी हर एक बात श्रीसंथ से ही जुड़ी हुई होती है। दीपिका हिना की बात सुनकर मुंह बनाएंगी और फिर हिना फिर से अपना वार करेंगी। हिना दीपिका से कहेंगी कि आप बार बार इतना रोती है कि जैसे लग रहा है कि अब भी ससुराल सिमर का चल रहा है।

इसी के साथ जब बारी आएगी जसलीन मथारु की तो हिना उनसे कहेंगी कि अनूप जलोटा ने घर से बाहर निकलने के बाद कहा है कि जसलीन ने अपने और उनसे रिश्ते को गलत नाम दिया है। इस पर जसलीन काफी भड़क जाती है। जसलीन तुरंत कहती है कि अच्छा मेरे साथ वह डेट पर गए वह और मैंने उनके गालों पर किस किया, अब वह कह रहे है कि उनका और मेरा रिश्ता म्यूजिक की वजह से है। अब देखना होगा कि हिना खान बाकी घरवालों को लेकर क्या क्या कहने वाली है?

%d bloggers like this: