बिहार के भोजपुर जिले में सड़क हादसा, छह की मौत

नई दिल्लीः बिहार के पटना और भोजपुर जिले में गुरुवार तड़के अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र के रूकनपुरा फ्लाईओवर पर गुरुवार तड़के दो बजे दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि इस दुर्घटना में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा। मृतकों की पहचान दानापुर के राहुल और गोलू व गर्दनीबाग के रोहन कुमार के रूप में की गई है।

दुर्घटना का कारण बाइक का तेज गति से गलत लेन में आना बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

कोईलवर थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि कोईलवर निवासी रमेश राय (16), सुभाष राय (20) और ओम प्रकाश राय (17) एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर मानिकपुरा में दुगार्पूजा के मौके पर हो रहे एक सांस्कृतिक कार्यक्रम को देखकर लौट रहे थे।

इसी दौरान वह नारायणपुर गांव के निकट किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में रमेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया लेकिन रास्ते में सुभाष और ओम प्रकाश की भी मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

%d bloggers like this: