बीजेपी ने दिल्ली में 500 करोड़ का बनवाया कार्यालय, रामलला टेंट में हैं – तोगड़िया

नई दिल्ली : अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने भारतीय जनता पाटी पर तंज कसते हुए कहा है कि भगवान राम टेंट में विराजमान हैं और खुद के लिउ 500 करोड़ रुपये का कार्यालय दिल्ली में बनवा लिया।

तोगड़िया ने उत्तराखंड के हल्द्वानी से वापस आते समय बरेली जिले की बहेड़ में पत्रकारों से कहा की भाजपा को सत्ता में आए हुए साढ़े चार साल हो गए, लेकिन केेन्द्र सरकार संसद में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कोई कानून नहीं बना पाई और अब मोदी सरकार अब मंदिर का मुद्दा कोर्ट में सुलझाने की बात कर रही है। यदि कोर्ट ही जाना था तो सोमनाथ से रथयात्रा निकालकर हिंदूओं को धोखा क्यो दिया था।उन्होंने कहा कि केेन्द्र सरकार ने तीन तलाक का कानून बना मुस्लिम महिलाओं के वकील बन गई। राम मंदिर के साथ ही आम आदमी के मुद्दों पर केंद, की मोदी सरकार को कठघरे में खड़ करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदू समाज ने जो सुनहरे सपने देखे थे वह आज जुमले बनकर रह गए हैं।
उन्होंने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से महंगाई चरम पर है। इसे नियंत्रित करने के लिए सरकार के पास कोई नीति नहीं है। जो पेट्रोल भारतीयों को मात्र 39 रुपये प्रति लीटर मिलना चाहिए, उस पर सरकारे 42 से 47 रुपये तक टैक्स वसूल रही है।

डा़ तोगड़िया ने कहा कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाले लोगों ने कांग्रेसियों को ही भाजपा सौंप दी। उत्तराखंड में दस में से पांच मंत्री कांग्रेस पृष्ठभूमि के हैं और बीस से अधिक विधायक पहले कांग्रेस में रहे हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीरी हिंदूओं को मोदी पूरी तरह भूल चुके हैं। राम मंदिर की भांति धारा 370 हटाना अब भाजपा के एजेंडे से हट चुका है। उन्होंने कहा कि सरकार के सबका साथ और सबका विकास की बात पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या भाजपा कश्मीर में सेना के जवानों पर पत्थर बरसाने वाले जेहादियों को भी साथ लेकर चलना चाहती है।

39 queries in 0.248
%d bloggers like this: