बीजेपी ने राहुल गाँधी पर लगाया आरोप ,कहा कांग्रेस झूठ और फरेब फैलाकर राजनिति चमकाना चाहती

नई दिल्ली :कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर जैसे ही भ्रष्टाचार का आरोप लगाया वैसे ही बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का तो पूरा परिवार ही भ्रष्ट है। राहुल गाँधी हमें भ्रष्टाचार की परिभाषा न सिखाएं वही आज दूसरों पर उंगली उठा रहें है और फरेब के आधार पर देश में भ्रांति फैलाकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश कर रहें हैं । भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा ‘‘ एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ ने राफेल डील को ‘गेम चेंजर’ सौदा बताया है, वहीं राहुल गांधी इसके विपरीत बोल रहें है। अब देश की जनता तय करे कि वो किस पर विश्वास करेगी एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ पर या राहुल गांधी पर ? राफेल विमान सौदे पर कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए पात्रा ने कहा कि अपने आप को देश के उच्चतम न्यायालय, भारत और फ्रांस की सरकार और साथ ही एयर चीफ मार्शल से भी बड़ा समझकर वे (राहुल) देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहें है।

पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी स्वयं एक बिचौलिये के परिवार से आते हैं और जहां पर एक बिचौलिया काफी महत्वपूर्ण है। साल 2014 से पहले हर सौदे में इन्होंने पैसा बनाया और देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने का काम किया। भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ झूठ और फरेब के आधार पर देश में भ्रांति फैलाकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश कर रहें है ।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि झूठ पकड़े जाने के बाद भी दोबारा झूठ कहने की हिम्मत अगर इस देश में किसी की है तो वह राहुल गांधी की है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि देश की जनता जान चुकी है कि भ्रम पैदा कर जिस प्रकार की अपनी राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश राहुल गांधी कर रहे है, यह संभव नहीं है। संबित पात्रा ने सर्वोच्च न्यायालय में दाखिल जनहित याचिकाओं का भी जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग कांग्रेस के कहने पर सर्वोच्च न्यायालय में जनहित याचिका (पीआईएल) लेकर पहुंचे। पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि यहां पीआईएल कोई जनहित याचिका नहीं थी बल्कि पॉलिटिकल इंटरेस्ट लिटिगेशन थी राफेल विमान सौदे के संदर्भ में उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने कहा कि वह कीमत और तकनीकी पहलू पर कोई विचार नहीं करेंगे। इससे साफ पता चलता है कि अदालत में उनकी हार हुई है।

%d bloggers like this: