बुलंदशहर मामला : एडीजी इंटेलीजेंस आज सौपेंगे शासन को अपनी रिपोर्ट

नई दिल्लीः शासन से मिले निर्देश के बाद देर रात एडीजी इंटेलीजेंस सोमवार देर रात सीधे स्याना पहुंचे। जहां पहले से ही डीएम-एसएसपी कैंप किए हुए थे। इसके बाद उन्होंने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बुधवार शाम तक वह शासन को अपनी रिपोर्ट सौंप देंगे। माना जा रहा है कि एडीजी की रिपोर्ट के बाद कुछ लोगों पर गाज गिरनी तय है।  स्याना में सोमवार को हुए खूनी संघर्ष की चिंगारी लखनऊ तक पहुंच गई है। मामले का संज्ञान शासन ने ले लिया है। शासन स्तर से एडीजी इंटेलीजेंस को मामले की गहनता से जांच के लिए बुलंदशहर भेजा गया है।

साथ ही दो दिन के भीतर जांच रिपोर्ट देने को कहा गया है। निर्देश मिलने के बाद सोमवार देर रात एडीजी इंटेलीजेंस सीबी शिरोड़कर स्याना पहुंचे। यहां पहले से ही डीएम अनुज कुमार झा और एसएसपी केबी सिंह कैंप किए हुए थे। एडीजी ने रात में ही अधिकारियों से मामले की गहन चर्चा की। मंगलवार सुबह एडीजी ने अन्य अधिकारियों के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

साथ ही कई लोगों से बातचीत भी की। एडीजी ने बताया कि बुधवार शाम तक वह अपनी जांच रिपोर्ट तैयार कर लेंगे। साथ ही रिपोर्ट को शाम तक ही शासन को सौंप देंगे। वहीं, सूत्रों की मानें तो एडीजी की जांच रिपोर्ट के बाद शासन स्तर से कुछ पुलिस कर्मियों पर गाज गिरनी तय है।

%d bloggers like this: