Homeराजनीतिबेटे तेजप्रताप के फैसले से लालू की नींद उड़ी

बेटे तेजप्रताप के फैसले से लालू की नींद उड़ी

नई दिल्लीः बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या राय के बीच तलाक के मामले को लेकर रिम्स में भर्ती लालू यादव काफी परेशान हैं। वो न तो सही से खा रहे हैं और न ही रात को ठीक से सो पा रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि लालू की ये स्थिति लंबे समय तक बनी रही तो उनकी तबीयत और बिगड़ सकती है। यहां तक कि लालू अवसाद के शिकार हो सकते हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या को लेकर चल रहे पारिवारिक मामले में बातचीत करने तेजप्रताप शनिवार को रिम्स आए थे। पिता पुत्र में लगभग ढाई घंटे तक बातचीत हुई। लेकिन तेज प्रताप जब बाहर निकले तो अपने फैसले पर अडिग थे। उस दिन भी लालू यादव न तो दोपहर का खाना खाया था न ही इंसुलिन ही ली थी।

शुक्रवार की रात भी काफी देर से उन्हें नींद आई थी। उस दिन के बाद से कमोबेश यही स्थिति है। रिम्स में उनका इलाज कर रहे मेडिसिन के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. डीके झा के अनुसार तनाव के चलते लालू प्रसाद ठीक से पूरी नींद नहीं सो पा रहे हैं। ऐसी स्थिति अगर लंबे समय तक बनी रही तो उनके स्वास्थ्य पर खराब असर पड़ सकता है।

डॉक्टरों का कहना है कि लालू प्रसाद अपनी बात किसी से शेयर भी नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन उनके चेहरे पर परेशानी साफ दिखने लगी है। पहले से ही वह लगभग एक कर दर्जन से अधिक बीमारियों की चपेट में हैं। जबकि, मुकदमों के साथ-साथ पार्टी की परेशानियां भी हैं, उसके बाद यह पारिवारिक तनाव यदि बरकरार रह गया तो परेशानी बढ़ सकती है।

Must Read

spot_img