भाई रणधीर ने कही ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर ये बात

नई दिल्लीः ऋषि कपूर ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर फैन्स से रिक्वेस्ट की थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहे हैं और कोई किसी भी तरह के कयास न लगाएं। अब ऐसी खबरें आने लगी थी कि ऋषि कपूर को कैंसर हुआ है जिसके बाद उनके भाई रणधीर कपूर ने अपनी बात रखी है। रणधीर ने एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ‘अभी ऋषि के टेस्ट होने बाकी हैं। ऋषि 2-3 दिन पहले ही अमेरिका गए हैं। ऐसे में लोग कैसे कह सकते हैं कि उन्हें क्या बीमारी है। यहां तक की ऋषि खुद भी नहीं जानते कि उन्हें क्या हुआ है। उनकी बीमारी का नेचर क्या है। अभी उनका ट्रीटमेंट शुरू हुआ है, लेकिन पहले ही अनुमान लगाए जाने लगे हैं।’

रणधीर ने आगे कहा, ‘एक बार टेस्ट पूरे हो जाएं फिर कपूर परिवार खुद आप सबको बताएंगे कि क्या दिक्कत है।’ बता दें कि अमेरिका में ऋषि कपूर के साथ उनके बेटे रणबीर कपूर और पत्नी नीतू कपूर भी हैं।

1 अक्टूबर को ऋषि कपूर की मां कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया था। लेकिन यूएस में होने के कारण ऋषि कपूर, नीतू और रणबीर कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में नहीं आ सके। अपनी सास कृष्णा राज कपूर को याद करते हुए नीतू ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कृष्णा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा, ‘उनका मेरे जीवन पर बड़ा प्रभाव रहा है। मैं उनकी सौम्यता, बुद्धिमता, उदारता और गर्मजोशी की प्रशंसक हूं। वह हमेशा मेरे दिल में रहेंगी। उनके जैसा कोई नहीं है, सबसे अच्छी इंसान, प्यारी, सबसे अच्छी दोस्त’।

%d bloggers like this: