मध्य प्रदेश में बीजेपी सांसद ने टोल प्लाजा पर खूब किया हंगामा लेकिन फिर भी देना पड़ा टैक्स

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के शिवपुरी में टोल प्लाजा पर बीजेपी नेता को टोल टैक्स देने के लिए रोकने पर हंगामा खड़ा हो गया। उनके साथ गाड़ियों का काफिला था। टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने उन्हें टोल देने के लिए रोका तो प्रदेश बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान बिदक गए। टोल पर बीजेपी के नेता के समर्थकों ने खूब हंगामा खड़ा किया और मारपीट भी की। हालांकि, टोल कर्मियों ने बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष से टोल टैक्स ले ही लिया।

शिवपुरी के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर हुई यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में अभी तक कोई भी एफआईआर नहीं दर्ज कराया गया है। बीजेपी नेता नंद किशोर सिंह चौहान शिवपुरी आ रहे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम का जायजा लेने शिवपुरी आए हुए थे। नंदकुमार सिंह चौहान टोल प्लाजा के दफ्तर में जाकर भी कर्मचारियों से उलझे। इस दौरान कर्मचारी उनसे माफी मांगता दिखाई दे रहा है।

टोल प्लाजा के प्रबंधक महेन्द्र तोमर का कहना है कि उन्होंने खुद दफ्तर में घुस कर कर्मचारियों के साथ मारपीट की। सांसद के गार्डों ने भी पिटाई की है. एक कर्मचारी का खून भी निकल रहा है। अभी हमने मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

%d bloggers like this: