महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रह्मचारी का ऐलान : ‘राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो 6 दिसंबर को अयोध्या करेंगे कूच’

नई दिल्लीः उत्तराखंड के हरिद्वार में महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने कहा कि राम मंदिर को लेकर देश के नामी संतों की बैठक होगी और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि वह राम मंदिर के निर्माण को लेकर
6 दिसंबर को अयोध्या या दिल्ली कूच कर सकते हैं।

महामंडलेश्वर कैलाशानंद ने कहा मंदिर निर्माण में किसी प्रकार की बाधा नहीं आएगी। राम मंदिर का भव्य मंदिर निर्माण होगा। अगर नहीं हुआ तो भारत के हर संत रामलला के लिए तत्पर हैं। कार्यसेवा करने के लिए, अनशन के लिए, अयोध्या कूच करने के लिए, दिल्ली कूच करने के लिए, हमें केवल राम मंदिर चाहिए। हमें लगता है कि वहां बहुत तैयारियां हो चुकी हैं, बहुत समय लगने वाली नहीं है। अगर राज्य सरकार के अंदर केंद्र सरकार चाहे तो तुरंत राम मंदिर का निर्माण हो सकता है।

पूज्य सत्यमित्रा नन्द ने भी आज चेतावनी दी है कि वो 6 दिसंबर के बाद अनशन पर बैठेंगे, चाहे वह आमरण अनशन क्यों ना हो। उन्होंने आगे कहा कि भारत के सभी संत रामलला के लिए अनशन पर बैठने के लिए तैयार है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि बीजेपी की सरकार ही रामलला मंदिर निर्माण करा सकती है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने धोखा दिया तो राम मंदिर नहीं तो आने वाली सरकार भी नहीं। सरकार रामलला से है। बीजेपी की सरकार रामलला से है।