मिर्ची अटैक पर केजरीवाल ने कहा- ‘हमला करने के दिए जा रहे हैं ऑर्डर’

नई दिल्लीः दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार को एक शख्स की तरफ से मिर्ची हमले के एक दिन बाद उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। केजरीवाल ने कहा कि पिछले दो वर्षों के दौरान उनके ऊपर चार बार हमले किए गए हैं। यह कोई साधारण मुद्दा नहीं है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हमले हो नहीं रहे हैं बल्कि इसके लिए आदेश जारी किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा- “हम इनकी आंखों का रोड़ा बन चुके हैं। ये लोग मिल के मुझे मरवाना चाहते हैं। ये बार-बार हमलोगों के ऊपर हमले करवा रहे हैं।”

गौरतलब कि है मंगलवार की दोपहर सचिवालय में उस वक्त एक शख्स ने मिर्ची पाउडर फेंक दिया जब वे लंच के लिए दोपहर 2:10-2:15 के करीब ऑफिस से निकल रहे थे। हमलावर की पहचान अनिल शर्मा के तौर पर हुई है।

नारायणा का रहनेवाला अनिल शर्मा दिल्ली सचिवालय में आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल के ऑफिस से बाहर आने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही केजरीवाल ऑफिस से बाहर निकले, शर्मा भागे हुए उनके पास आया और बोला- ‘आप ही से उम्मीद है’। उसके बाद शर्मा ने केजरीवाल के पैर छूने का ढोंग किया। शर्मा के एक हाथ में पत्र था जबकि दूसरे हाथ में मिर्च पाउडर था। उसने गुटखा पैकेट में मिर्च का पाउडर लाया हुआ था।

केजरीवाल ने शर्मा को पैस छूने से रोका, उसके फौरन बाद शर्मा ने खड़ा होते ही केजरीवाल के चेहरे पर मिर्च पाउडर फेंक दिया। शर्मा को हिरासत में ले लिया गया।

%d bloggers like this: