मुंबई में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में आईबीएम इंजिनियर की हुई मौत

नयी दिल्ली: दादर स्टेशन पर अपने दोस्तों के पास ट्रेक पर जा रहे आईबीएम कंपनी के सॉफ्टवेयर इंजिनियर की मौत का मामला सामने आया है। रविवार को हुए इस हादसे की वजह चलती ट्रेन पर दौड़कर चढ़ने की कोशिश करना सामने आई है। पुलिस का कहना है कि चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में उनका पैर फिसल गया और प्लेटफॉर्म पर गिरने से पहले वह करीब 50 मीटर तक घिसटते चले गए।

31 साल के सुदर्शन चौधरी के दोस्त संदीप ने बताया कि सांगली के कॉलेज से इंजिनियरिंग करने वाले सुदर्शन की दो महीने में शादी होने वाली थी। संदीप ने कहा, ‘उसका परिवार नागपुर में रहता है और वह काम के लिए यहां रहने आया था। अपने पैरंट्स का वह इकलौता बेटा था।’ रविवार को सुदर्शन ने मलाड में अपने पीजी से निकलकर ट्रेन पकड़ी थी और वह करजात जा रहे थे, जहां उनके दोस्त ट्रेक के लिए मिलने वाले थे। 

दादर स्टेशन पर सुदर्शन को वेस्टर्न रेलवे से सेंट्रल रेलवे जाने वाली गाड़ी बदलनी थी। सुबह करीब 5 बजकर 40 मिनट पर वह फुटओवर ब्रिज से उतर ही रहे थे कि करजात जाने वाली गाड़ी चल पड़ी। वह अपनी ट्रेन मिस नहीं करना चाहते थे क्योंकि उनके दोस्त दूसरे स्टेशन पर उनका इंतजार कर रहे थे। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में वह गिर जाते हैं और घिसटते चले जाते हैं।

%d bloggers like this: