योग और ध्यान का सहारा ले रहे हैं कपिल शर्मा

नई दिल्लीः लंबे वक्त से ग्लैमर वर्ल्ड से गायब कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से अपने नए शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि टीवी पर कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के साथ नया शो लेकर आएंगे। इसी बीच कपिल शर्मा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखकर लग हा है कि वह अपने शो को लेकर काफी बेकरार हैं। इन तस्वीरों पर सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा इन दिनों एक आश्रम में योग के जरिए अपनी लाइफस्टाइल को सही ट्रेक पर वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से वह अपनी निजी दिक्कतों से जूझ रहे थे। इनता ही नहीं वह उनके उपर कई सारे गंभीर आरोप भी लगे थे। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ शो के बंद होने के बाद कपिल शर्मा को काफी बुरे दिनों का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद उनके डिप्रेशन में चले जाने की बात सामने आई थी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि डिप्रेशन से उबर कर कपिल एक नई शुरुआत के लिए कमर कस चुके है। इन दिनों कपिल आश्रम में योग के जरिए अपनी लाइफस्टाइल को बदलने की कोशिश कर रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो कपिल बंगलुरु ​के एक आयुर्वेदिक आश्रम में डिटॉक्सीफिकेशन प्रोग्राम के जरिए स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- ‘कपिल इन दिनों शराब से दूर हैं और उन्हें अपना कम से कम 15 किलो वजन कम करना है। वह इस वक्त एक बंगलुरु के एक आयुर्वेदिक आश्रम में हैं। कपिल आश्रम से 28 अक्टूबर को मुंबई लौटेंगे और इसके बाद वह अपने शो की तैयारियों में जुट जाएंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कपिल शर्मा योग के जरिए अपना वजन कम करने की कोशिश में भी लगे हैं।

%d bloggers like this: