राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (रांकापा) के महासचिव व सांसद तारिक अनवर ने छोड़ी पार्टी

नई दिल्लीः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (रांकापा) के महासचिव व सांसद तारिक अनवर ने लोकसभा की सदस्यता और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। शुक्रवार को उन्होंने अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में यह घोषणा की

इस दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि आप किस पार्टी में जायेंगे तो उन्होंने कहा कि समय का इंतजार कीजिये। इस्तीफा देने का कारण उन्होंने राफेल डील पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार द्वारा पीएम मोदी के पक्ष में दिए गए बयान को बताया है।

राफेल सौदे पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव किया था। उन्होंने कहा था, इस सौदे पर मोदी के इरादों को लेकर जनता के मन में संदेह नहीं है।

पूर्व रक्षा मंत्री शरद पवार ने एक मराठी चैनल को दिए साक्षात्कार मे कहा था कि मुझे निजी तौर पर लगता है कि लोगों के दिमाग में प्रधानमंत्री की नीयत को लेकर कोई शक नहीं है। विपक्ष राफेल की तकनीकी जानकारी साझा करने की मांग कर रहा है, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है। हालांकि उन्होंने कहा कि सरकार को राफेल सौदे की कीमत बताने में गुरेज नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह भी जोड़ा कि अब वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सरकार का पक्ष साफ-साफ रखा है। इससे लोगों का भ्रम दूर हो गया।

 

%d bloggers like this: