राहुल गाँधी से बीजेपी ने पूछा की बताये ‘किंगफिशर एयरलाइंस और गांधी परिवार के बीच क्या रिश्ता है’?

नई दिल्लीः कल ही विजय माल्या ने एक बड़ा दावा किया था कि वो देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिला था और उसने बैंकों के लोन को लेकर सेटलमेंट की बात की थी। कल से ही विपक्ष इस मसले को लेकर वित्त मंत्री, प्रधानमंत्री और बीजेपी पर हमलावर है। अब आज इसका जवाब देते हुए बीजेपी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है और उल्टा राहुल गांधी और सोनिया गांधी के ऊपर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल को गांधी परिवार और किंगफिशर एयरलाइंस के संबंधों के बारे में उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए। राहुल गांधी जो बेल पर बाहर हैं उन्हें इस बात का जवाब देना चाहिए कि ये रिश्ता क्या कहलाता है।

राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि जिसके ऊपर खुद इतने गंभीर आरोप हो वह माल्या के मुद्दे पर किस मुंह से सवाल पूछेगा। कल विजय माल्या के बयान के बाद कांग्रेस को लगा था कि वो इस मुद्दे पर बीजेपी को घेर लेगें लेकिन विजय माल्या के पलटने से राहुल गांधी खुद ही बैकफुट पर आ गए हैं।

संबित पात्रा ने आज कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी भ्रष्टाचार में लिप्त रहे हैं और अप्रत्यक्ष रूप से किंगफिशर कंपनी पर गांधी परिवार का ही मालिकाना हक है। ये बात रिकॉर्ड में है कि जब भी सोनिया गांधी। राहुल गांधी, प्रियंका वढेरा और रॉबर्ट वढेरा किंगफिशर एयरलाइंस से सफर करते थे उनका बिनजेस क्लास अपेग्रेडेशन बिना किसी कॉस्ट के होता था और ये बात मीडिया में भी है। फ्री टिकिट्स जैसी सुविधाएं गांधी परिवार को मिलती थीं।

%d bloggers like this: