राहुल गांधी ने कहा ‘एबीवीपी के छात्र नेताओं ने किया गुरु का अपमान’

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक शिक्षक द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के नेताओं का पैर छूने वाला वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार को बीजेपी पर निशाना और कहा कि गुरू को ब्रह्मा, विष्णु, महेश मानने वाले इस देश में एक शिक्षक को धमकी देना कौन सा संस्कार है।

गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘(मध्यप्रदेश के) मंदसौर में सत्ताधारी पार्टी के छात्र नेताओं द्वारा एक गुरू का अपमान। गुरू ब्रह्मा गुरू विष्णु गुरू देवो महेश्वर मानने वाले देश में यह कौन सा ‘संस्कार’ है कि छात्र धमकी दें और गुरू उनके पाँव छुए। ज्ञान के साथ यह कैसा सलूक है?’ गौरतलब है सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में एक शिक्षक एबीवीपी नेताओं के पैर छूते नजर आ रहे हैं। यह मामला मध्यप्रदेश में स्थित राजीव गांधी पीजी कॉलेज का बताया जा रहा है।

मध्यप्रदेश में अगले-एक दो महीनों में होने विधानसभा चुनाव के चलते राज्य में राजनीतिक गतिविधियां तेज है। इसके मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कई जन सभाओं को संबोधित कर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला। खास बात ये है कि राहुल लगातार मोदी सरकार को राफेल सौदे को लेकर कथित भ्रष्टाचार के आरोपों से घेरने की कोशिश कर रहे हैं।

%d bloggers like this: