रिम्स मे इलाज करा रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव

नई दिल्लीः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने के रिम्स पहुंच चुके हैं। तेजस्वी का शुक्रवार को जन्मदिन था। अपने जन्मदिन दिल्ली में मनाने के एक दिन बाद झारखंड में अपने पिता से मिलने पहुंचे है। इससे पहले, लालू यादव से मिलने के लिए उनके बड़े बेटे तेजप्रताप ऐश्वर्या से तलाक के विवादों के बीच पहुंचे थे।इससे पहले, ऐश्वर्या से तलाक की जिद पर अड़े तेजप्रताप को लालू यादव ने काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया था। लेकिन, खबरों के मुताबिक वे अपनी बातों पर अड़े रहे।

पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों पर तेजप्रताप यादव ने कहा था- “यह सच है कि मैनें अर्जी दाखिल की है। घुट-घुट के जीने से तो कोई फायदा नहीं है।” तेजप्रताप के वकील ने तलाक के लिए आपसी सामंजस्य न होने को कारण बताया है। तेजप्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा- “मैं इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता हूं। मुझे मेरे क्लाइंट्स ने सिर्फ इतना ही बताया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच आपसी तालमेल नहीं बन पा रहा है इसलिए वे तलाक चाहते हैं।”

तेजप्रताप की तरफ से पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी फाइल करते हुए वकील यशवंत कुमार शर्मा ने बताया- हिन्दू मैरिज एक्ट की धारा 13ए के तहत अलग रहने की मांग की गई है। इसके अंतर्गत दंपत्ति एकतरफा तलाक मांग सकता है।

%d bloggers like this: