लखनऊ के ठाकुरगंज में दो भाइयों की हत्या

नई दिल्लीः यूपी की राजधानी लखनऊ के थाना ठाकुरगंज इलाके में पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने दो सगे भाइयों को पहले लाठी डंडों से पीटा और उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। अभी एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर की मौत का मसला ठंडा भी नहीं हुआ था कि इस घटना से प्रदेश के लोग सकते में आ गए हैं। दोनों भाइयों की हत्या करने के बाद बेखौफ बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटना के वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस, जख्मी भाइयों को अस्पताल ले गई, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। डबल मर्डर केस की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एडीजी, आईजी और एसएसपी सहित कई थानों की फ़ोर्स पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है।

लखनऊ के ठाकुरगंज के मल्लाही टोला निवाजगंज के रहने वाले दोनों मृतक भाई ओला कैब चलाते थे। दोनों भाई गाड़ी में सीएनजी भरवाने जा रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे अपराधियों ने दोनों भाइयों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। दोनों भाई जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने उन्हें गोली मारी दी। गोली लगते ही दोनों भाई लहूलुहान अवस्था में जमीन पर गिर गए। पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

%d bloggers like this: