विकास बहल ने अनुराग-विक्रमादित्य के खिलाफ किया मानहानि केस, मांगे 10 करोड़ रुपए

नई दिल्लीः बॉलीवुड में ‘मी टू’ कैंपेन के तहत हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। रोज कोई न कोई नया चेहरा इस केस में सामने आ रहा है, लेकिन इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि जो नाम सामने आ रहे हैं वह हर किसी को हैरत में डाल रहे हैं। ‘क्वीन’फिल्म के निर्देशक विकास बहल पर महिला क्रू मेंबर से बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगा है। विकास के पूर्व सहयोगी अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने भी इन आरोपों को सच बताया था। अब निर्देशक विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के खिलाफ 10 करोड़ के मानहानि का केस दर्ज कराया है। बॉम्बे हाईकोर्ट में इस केस की सुनवाई शुक्रवार को होगी।

बता दें कि विकास बहल पर साल 2015 में बनी फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशन के दौरान एक महिला क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी और छेड़-छाड़ करने का आरोप लगा है। पूरे मामले पर पहले तो विकास ने चुप्पी रखी लेकिन बाद में अनुराग और और विक्रमादित्य को नोटिस भी भेजा। विकास ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था ” #metoo अभियान की आड़ में मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

अनुराग और विक्रमादित्य सोशल मीडिया के जरिए लगातार विकास पर हमला बोल रहे हैं। विकास ने कोर्ट से गुजारिश की है कि जब तक मामले का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो जाए, वह (अनुराग और विक्रमादित्य) उनके खिलाफ कुछ भी न लिखें और न बोलें। विकास ने कोर्ट से कहा कि उनके पूर्व पार्टनर बगैर किसी आधार के उन पर आरोप लगा रहे हैं जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है। फिलहाल केस की सुनवाई इसी शुक्रवार को होगी।

%d bloggers like this: