विरोधियों को समझ नहीं आ रहा है BJP का कैसे करें मुकाबला -प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सेवा करने का हमें बार-बार मौका मिला है उसका एक कारण है कि यहां की जनता और सरकार के बीच में संगठन के कार्यकर्ताओं की मजबूत कड़ी है। उन्होंने कहा कि हमारे विरोधी दलों को अभी तक समझ नहीं आ रहा है कि भाजपा के साथ मुकाबला कैसे करें।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे पास विकास का मजबूत इतिहास है, हर तराजू पर जिसे तोला जा सकता है, जिसे हर मानदंड से मापा जा सकता है, हमने हर कसौटी पर विकास के मुद्दे पर परिणाम हासिल किए हैं, परिवर्तन हासिल किया है। उन्होंने कहा कि जन-जन तक भाजपा की विचारधारा और भाजपा सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का काम हमारे कार्यकर्ता कर रहे हैं।

पीएम ने कहा कि मुझे विश्वास है बन्दूक और पिस्तौल का दम दिखाने वालों को लोकतंत्र की ताकत आज जवाब देकर रहेगी। इस बार छत्तीसगढ़ को भारी मतदान करके एक नया रिकॉर्ड प्रस्थापित करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमारा मत है देश के अंदर बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई, किसान को सिंचाई और बुजुर्गों को दवाई का पूरा प्रबंध होना चाहिए। मैं इलेक्शन कमीशन को बधाई देता हूं कि वह अधिक मतदान के लिए प्रयास कर रहा है, लोगों को जागरूक कर रहा है।

%d bloggers like this: