शाहिद-श्रद्धा की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की कमाई में पांचवें दिन आई गिरावट

नई दिल्लीः फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के मंगलवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है। फिल्म ने 2.91 करोड़ रुपए का ठीक ठाक कारोबार किया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर अहम किरदारों में नज़र आए हैं। समीक्षकों ने फिल्म की मिली जुली प्रतिक्रिया दी है हालांकि दर्शकों ने इस फिल्म को कुछ खास तवज्जो नहीं दी है।


फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के ज़रिए जानकारी दी है कि ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ने रिलीज के दिन 6.76 करोड़ रुपए, दूसरे दिन शनिवार को 7.96 करोड़ रुपए, रविवार को 8.54 करोड़ रुपए, सोमवार को 3.16 करोड़ रुपए और मंगलवार यानी पांचवें दिन 2.91 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने पहले पांच दिनों में 29.33 करोड़ रुपए का एवरेज कलेक्शन किया है।

फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक शहर पर बेस्ड है। जिसमें बिजली की समस्या से वहां के लोगों को दो चार होना पड़ता है। इस कहानी में मोड़ तब आता है जब पावर कट के बावजूद शाहिद कपूर के दोस्त के घर (दिव्येंदू शर्मा) बिजली का भारी भरकम बिल बिजली कंपनियों द्वारा भेज दिया जाता है। बिजली कंपनियों की इसी गड़बड़ी का हरजाना आम आदमी को किस हद तक भरना पड़ता है, फिल्म इसी पर ध्यान खींचने की कोशिश करती है।

 

%d bloggers like this: