श्रीसंत के बर्ताव पर पत्नी भुवनेश्वरी ने सरेआम मांगी माफी

नई दिल्लीः आपने वीकेंड के वार में देखा ही होगा कि कैसे सलमान खान ने श्रीसंत के रिच मैन और गरीब आदमी की बात पर भड़कते हुए उन्हें फटकार लगाई थीं। सलमान खान ने श्रीसंत को वारर्निंग देते हुए कहा था कि आपको अपनी ये सोच बदलनी होंगी। वाइफ भुवनेश्वरी श्रीसंत पूरी तरह से अपने पति के सपोर्ट में नजर आई। भुवनेश्वरी ने एक ट्वीय ने सोशल मीडिया का माहौल एक दम से गरम कर दिया। भुवनेश्वरी ने एक ट्वीट में अपने पति के बर्ताव करते हुए माफी भी मांगी हैं वहीं, बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी श्रीसंथ के बचाव में आ गई हैं।

भुवनेश्वरी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए अपने पति का सपोर्ट घरवालों के लिए लिखा कि घरवालों ने श्रीसंथ को इंटरनेशनल कौवा, घटिया, नीच, पागल, फर्जी, मेंटल, दिमाग में कीड़ा, मक्कार, गिरा हुआ इंसान, जैसे तमाम शब्द बोले हैं। श्रीसंत के परिवार को भी निशाना बनाया जाता है। श्रीसंत ने जितना गलत किया है उससे कहीं ज्यादा गलत तो घर के दूसरों सदस्यों ने किया वो तो प्लेट और ग्लास तोड़ रहे हैं।

अपने ट्वीट में भुवनेश्वरी आगे लिखती हैं- श्रीसंत के साथ हुए इन सारी चीजों को शो में अब तक सीरियस नहीं लिया गया। लेकिन, श्रीसंत ने जो कहा, उसे सीरियल लिया गया। हम खुद कई बार इन चीजों को इग्नोर करते हैं। लेकिन अब श्री के साथ-साथ हमारा भी सब्र कम हो रहा है। घरवाले श्रीसंत को लगातार टारगेट कर रहे हैं।

You may have missed

%d bloggers like this: