‘सड़क 2’ में दिखेंगे ये कलाकार

नई दिल्लीः संजय दत्त और पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ के रिमेक का काफी समय से इंतजार था। ‘सड़क 2’ का ऐलान तो काफी समय पहले हो गया था लेकिन आज इस फिल्म के स्टारकास्ट का भी ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म में पूजा भट्ट, संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म को महेश भट्ट डायरेक्ट करेंगे। आज महेश भट्ट का बर्थडे है और इस खास मौके पर इस फिल्म को लेकर ये बड़ी घोषणा की गई है।इस फिल्म को मुकेश भट्ट का प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है। आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए विशेष फिल्मस ने लिखा- 27 साल पहले जिस लव स्टोरी ने लोगों के दिलों को जीत लिया था उसका अगला चैप्टर जल्द आ रहा है।

काफी समय से फैंस चाह रहे थे कि महेश भट्ट बेटी आलिया को डायरेक्टर करें। पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब पापा भट्टे बेटी को डायरेक्ट करेंगे। साथ ही रुपहले पर्दे पर पूजा भट्ट और आलिया दोनों बहनें साथ नज़र आने वाली हैं।

डायरेक्शन की बात करें तो 1999 में आई कारतूस फिल्म को आखिरी बार महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद राज मर्डर और हमारी अधूरी कहानी सहित कई फिल्मों की कहानी महेश भट्ट ने लिखी और प्रोड्यूस भी किया। अब एक बार फिर इस फिल्म से महेश भट्ट डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं।

कल पूरी स्टारकास्ट मुकेश भट्ट के ऑफिस पहुंचीं थी। इस दौरान इनकी कुछ तस्वीरें भी देखने को मिली थीं।

%d bloggers like this: