सपना चौधरी का दिखा दबंग अंदाज ,’दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्लीः सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) स्टेज परफॉर्मेंस करने के बाद अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। सपना के डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ (Dosti Ke Side Effects)’ टीजर सामने आ गया है। सपना ने अपनी इस फिल्म का टीजर भी आज इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इंटरनेट पर रिलीज हुए इस फिल्म के टीजर में देखा गया कि सपना 4 दोस्तों की कहानी लेकर आई हैं जो जिंदगी में कुछ कर दिखाना चाहते थे, लेकिन मंजिल उन्हें कहीं और ले जाती है।इससे इन्हें कई मुश्किल दौर से गुजरना पड़ता है। टीजर की शुरुआत में सपना कॉलेज गर्ल के रू में नजर आती हैं, जिसके बाद वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई दे रही हैं जो एक्शन में भी माहिर है।

इस फिल्म का निर्देशन हादी अली अबरार (Hadi Ali Abrar) ने किया है। इस फिल्म का निर्माण जोयल डेनियल ने किया है। इस फिल्म में सपना के साथ ही एक्टर विक्रांत आनंद, जुबेर के. खान, अंजू जाधव और नील मोटवानी लीड रोल में हैं।

सपना ने अब तक कई सारे म्यूजिक वीडियोज में एक्ट किया है। लेकिन अब पूर्ण रूप से वो एक फिल्म में एक्टिंग करने जा रही हैं। ऐसे में क्या उनकी ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी? ये तो आनेवाला वक्त ही बताएगा।

%d bloggers like this: