सिर्फ 13 हजार रुपए में दिल्ली से अमेरिका तक का सफर

नई दिल्लीः अगर आप अमेरिका और कनाडा घूमना चाहते हैं लेकिन जेब साथ नहीं देती तो आपके लिए एक खुशखबरी है। अब आप राष्ट्रीय राजधानी से अमेरिका और कनाडा की प्लेन से यात्रा सिर्फ 13,499 रुपये में कर सकते हैं। आइसलैंड की एयरलाइन वॉव (डब्ल्यू ओ डब्ल्यू) एयर ने अपने उड़ानों के लिये कम किराये की पेशकश की है। यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार एयरलाइन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से अपने केंद्र आइसलैंड के रेकजाविक के लिये सात दिसंबर से उड़ान शुरू करेगी।

इसकी शुरूआत करते हुए वॉव एयर तीन साप्ताहिक उड़ानों का परिचालन करेगी। कंपनी इन उड़ानों के जरिये अपने केंद्र रेकजाविक के रास्ते यात्रियों को उत्तर अमेरिका और यूरोप से जोड़ेगी। बाद में उड़ानों की संख्या बढ़ाकर हफ्ते में पांच की जाएगी। एयरलाइन की विज्ञप्ति के अनुसार, यात्री 13,499 रुपये का किराया देकर शिकागो, ओरलैंडो, नेवार्क डेट्रायट, सैन फ्रांसिस्को, बाल्टीमोर, बोस्टन, पिट्सबर्ग, लॉस एंजलिस, वॉशिंगटन डीसी, सेंट् लुई जैसे शहरों की हवाई यात्रा कर सकते हैं।

यह किराया टोरंटो और मॉन्ट्रियल के लिये भी होगा। यह दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच नयी दिल्ली से उक्त गंतव्यों के लिये होगा। सस्ती दर पर लंबी उड़ान की सुविधा उपलब्ध कराने वाली कंपनी की यह पेशकश 18 सितंबर से 28 सितंबर के बीच की गयी सभी बुकिंग पर लागू होगी। किराया उन यात्रियों के लिये है जो टिकट की बुकिंग एयरलाइन की वेबसाइट से करेंगे।

27 queries in 0.151
%d bloggers like this: