‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ सेट पर आखिरी बार इस अंदाज में नजर आईं दृष्टि धामी

नई दिल्लीः जबसे ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ सीरियल लॉन्च हुआ है, तभी से ये किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में है। कभी फैंस इस सीरियल के कंटेट को लेकर भड़क उठते है तो कभी इसके बंद होने की खबर सामने आ जाती है। इस सीरियल से जुड़ी लेटेस्ट खबर ने तो फैंस की नीदें ही उड़ा दी है। दरअसल बीती शाम ही दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है।

दरअसल दृष्टि अपने किरदार में किए जा रहे एक्सपेरिमेंट से खुश नहीं थी और दिन पर दिन उनका किरदार निगेटिव होता जा रहा था, इसी वजह से उन्होंने इतना बड़ा फैसला लिया। हम समझ सकते है कि इस वक्त दृष्टि के फैंस पर क्या बीत रही होगी? अगर आप कल शाम से दृष्टि की खबर को सुनकर परेशान है तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए है।

बता दें कि इस सीरियल से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें नंदिनी और कुणाल की शादी हो रही है। बीते दिनों ही इस सीरियल में दिखाया गया है कि मौली कुणाल से कहती है कि वह उसके बच्चे की मां नहीं बनने वाली है। इसके बाद यही उम्मीद जताई जा रही है कि कुणाल वापिस नंदिनी के पास चला जाएगा और उससे जल्द ही शादी भी कर लेगा। फिलहाल तो देखें इस सीरियल की

सामने आ रही खबरों की माने तो शादी के बाद सीरियल में नंदिनी और कुणाल की फर्स्ट नाइट भी दिखाई जाएगी और जो तस्वीरें और वीडियो आपने देखी है, वहीं दृष्टि का आखिरी एपिसोड भी होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले दिनों में नंदिनी की मौत हो जाएगी। साथ ही आपको बता दें कि जल्द ही इस सीरियल में 6 साल का लीप आएगा, जिसके बाद सीरियल मेंकई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।