सीबीएसई टॉपर से गैंगरेप करने के आरोपी के ऊपर रखें गए ₹1 लाख का इनाम

नई दिल्लीः हरियाणा के रेवाड़ी में नशीले पदार्थ खिलाकर 19 साल की सीबीएसई टॉपर से गैंगरेप करने के आरोपी तीन लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। वहीं मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन कर दिया गया है। आज एसआईटी की चीफ नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एलान किया है कि आरोपियों का सुराग देने वाले को एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही तीनों आरोपियों के स्केच जारी करेगी।

नाजनीन भसीन ने बताया है, ‘’इस मामले में तीन आरोपियों पंकज, मनीष और नीशू की तलाश तेज कर दी गई है।’’ उन्होंने बताया है, ‘’मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है। हमने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई हैं। हम लोगों से अपील करके हैं कि आरोपियों के बारे में पुलिस को सूचना दे। सूचना देने वाले को एक लाख का इनाम दिया जाएगा। ’’ बता दें कि घटना के तीन दिन बाद भी आरोपी फरार हैं।

इस मामले पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों को दंड मिलेगा। महेंद्रगढ़ के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने कहा, ‘‘हम छापेमारी कर रहे हैं और उम्मीद है कि गिरफ्तारियां जल्द होंगी।’’ उन्होंने कहा कि रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ जिलों और आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है।

%d bloggers like this: