सेना का आतं‌कियों को मुहतोड़़ जबाव, 5 आतंकी किये ढेर

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में तीन पुलिसकर्मियों की आतंकियों द्वारा हत्या से पैदा हुए तनाव के बीच बांदीपोरा में सेना का ऑपरेशन जारी है। यहां बांदीपोरा जिले के सुमलर गांव में सेना के जवानों ने घेराबंदी कर आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ा था। गुरुवार से जारी ऑपरेशन में अब तक 5 आतंकियों को मार गिराने में कामयाबी हासिल की है। इनमें से तीन आतंकियों को शुक्रवार को ढेर किया गया, जबकि दो आतंकियों को बीती रात ढेर किया गया। सुमलर गांव में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था।

पुलिस के मुताबिक राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने जैसे ही इलाके में दबिश बढ़ाई, आतंकियों ने उन पर गोलियां चला दी। इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें एक के बाद एक आतंकी ढेर होते गए। इस मुठभेड़ में अब तक 5 आतंकी मारे जा चुके हैं। इन पांचों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जिनकी पहचान की जा रही है।

वहीं, शुक्रवार को आतंकियों ने 4 स्थानीय पुलिसकर्मियों को उनके घर से अगवा किया और उनमें से तीन की हत्या कर दी। आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को छोड़ भी दिया। जिन तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की गई है, उनमें दो SPO और कॉन्स्टेबल शामिल हैं। जबकि फयाज़ अहमद भट्ट को आतंकियों ने छोड़ दिया।

You may have missed

34 queries in 0.189
%d bloggers like this: