सोनम कपूर ने बताया ऐसे लड़के आएंगे जैकलीन को पसंद

नई दिल्लीः सोनम कपूर सिर्फ अपने फैशन स्टाइल ही नहीं, बल्कि अपनी बी-टाउन में अपनी दोस्ती को लेकर भी काफी चर्चित हैं। फिर बात स्वरा भास्कर की हो या करीना कपूर की या फिर करीबी दोस्त जैकलीन की। सभी के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। जैकलीन फर्नांडिस के साथ तो सोनम की बॉन्डिंग कुछ ज्यादा ही खास है। सोनम जैकलीन को कुछ ज्यादा ही करीब और अच्छे से जानते हैं। इसका सबूत सोनम ने एक चैट शो के दौरान दे भी दिया। अनीता श्रॉफ के चैट शो के दौरान सोनम ने जैकलीन को लेकर काफी दिलचस्प बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि जैकलीन को किस तरह के लड़के पसंद हैं।

दरअसल, अनीता श्रॉफ के वेब चैट शो में इस बार सोनम कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर दोस्तों के बारे में खुलकर बातें की। खबरों की मानें तो इस दौरान उन्होंने जैकलीन को लेकर कई खुलासे किए। सोनम के मुताबिक जैकलीन को वो लड़के पसंद आएंगे जो क्रिएटिव और नैचुरल फोटो पोस्ट करते हों। उन्हें ऐसे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं आएंगे, जिन्होंने प्रोफाइल फोटो में जिम वर्कआउट या फिर शर्टलेस फोटो लगा रखी हो। वहीं सोनम ने जैकलिन को एक सुझाव भी दिया, कि उन्हें डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करना चाहिए।

इतना ही नहीं, सोनम ने इस दौरान ये भी बताया कि डेटिंग को लेकर गलती से भी जैकलिन से टिप्स नहीं लेनी चाहिए। जैकलीन ही नहीं सोनम ने शो के दौरान अपने को-एक्टर आयुष्मान खुराना औप शाहिद कपूर को लेकर भी कई बातें शेयर कीं। सोनम ने बताया कि दोनों एक्टर तैयार होने में काफी वक्त लगाते हैं। बता दें कि इन दिनों सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म एक लड़की को देखा तो की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो पहली बार अपने पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

%d bloggers like this: