सोनीपत के स्कूल में एक छात्रा ने प्रिंसिपल पर लगाया गलत काम करवाने का आरोप, प्रशासन में हड़कंप

नई दिल्ली :हरियाणा के सोनिपत में एक सरकारी स्कूल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। स्कूल की एक छात्रा ने जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत की है कि प्रिंसिपल छात्रों को स्कूल के बाहर होटलों में भेजते हैं। छात्रा ने प्रिंसिपल पर छात्राओं से जबरन गलत काम करवाने का आरोप भी लगाया है।

छात्रा की शिकायत मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन फानन में प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और एसआईटी का गठन कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई। शिकायत करने वाली छात्रा ने जिला शिक्षा अधिकारी के सामने बयान दिया कि स्कूल प्रिंसिपल छात्राओं को बाहर भेजते है और स्कूल में भी गलत काम किया जाता है।

हालांकि इस मामले में प्रिंसिपल ने साजिश का आरोप लगाया है। प्रिंसिपल का कहना है कि स्कूल की बच्चियों को उनके खिलाफ भड़काया गया है, इसलिए ऐसा हो रहा और वो किसी भी जांच के लिए तैयार है।

मामले की सूचना के बाद पुलिस तेजी दिखाते हुए एफआईआर दर्ज कर ली और जांच के लिए एक महिला डीएसपी ओर महिला इंस्पेक्टर समेत चार अधिकारियो की टीम जांच में लगा दी। हालांकि अभी तक किसी के खिलाफ कोई एक्शन नही लिया गया है लेकिन जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिस कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है।

%d bloggers like this: