हयात होटल में गुंडागर्दी करने वाले आशीष को फिर से 14 दिनों के लिए भेजा गया जेल

नई दिल्लीः दिल्ली की एक अदालत ने बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आशीष को पांच सितारा होटल हतात में पिस्तौल लहराने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह ने आरोपी को पांच नवंबर तक के लिए जेल भेज दिया। इसके पहले पुलिस ने कहा कि उसे आरोपी से हिरासत में और पूछताछ करने की जरूरत नहीं है।

इसके पहले अदालत ने पांडेय की जमानत याचिका खारिज कर दी थी और उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। पांच सितारा होटल परिसर में पिस्तौल लहराने की घटना 14 अक्टूबर को हुई थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद हयात रेजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक की शिकायत पर 16 अक्टूबर को मामले में आर के पुरम थाने में भादंसं की विभिन्न धाराओं तथा शस्त्र कानून के तहत प्राथिमकी दर्ज की गयी थी।

घटना के बाद लापता हुए आरोपी को पकड़ने के लिए दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस ने संयुक्त अभियान छेड़ा था। पांडेय ने बाद में 18 अक्टूबर को दिल्ली की एक अदालत के समक्ष समर्पण कर दिया था। उसके खिलाफ शस्त्र कानून की धाराओं 25 और 27 तथा भादंसं की धाराओं-341 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था। दोषी पाए जाने पर उसे अधिकतम सात साल कैद और जुर्माने की सजा हो सकती है।

22 queries in 0.142
%d bloggers like this: