हरियाणा की 12वीं टॉपर रही कॉलेज स्टूडेंट से हरियाणा के महेंद्रगढ़ में गैंगरेप

नई दिल्लीः हरियाणा में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध के खिलाफ सख्ती के बावजूद डर के बिना अपराधी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बुधवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले से चौंका देने वाली वारदात सामने आई है।

12वीं कक्षा में टॉप करने वाली एक कॉलेज स्टूडेंट ने आरोप लगाया है कि तीन युवकों ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ज़ीरो एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को तलाशने में जुट गई है।

महिला पुलिस थाने की एसएचओ हीरामनी देवी ने बताया कि हमें पीड़िता की तरफ से घटना की शिकायत मिली है। पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराई गई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कनिना पुलिस को मामले की तफ्तीश के लिए कहा गया है।

पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि वो कनिना में स्थित अपने कोचिंग सेंटर जा रही थी। रास्ते में तीन युवक उसे रोक कर रास्ता पूछने लगे। इस दौरान उनमें से एक युवक ने उसे पानी ऑफर किया।

पानी पीते ही युवती बेहोश हो गई। आरोपी युवती को अज्ञात जगह ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर तीनों आरोपी वहां से भाग गए।

पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजन उसे थाने लेकर आए जहां पुलिस ने तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

You may have missed

27 queries in 0.158
%d bloggers like this: