हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2018: सबसे पहले बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन को पराजित करने का फैसला

नई दिल्लीः हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2018 (HTLS 2018) के 16वें संस्करण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने सरकार पर 130 करोड़ लोगों पर एक घुटनभरी विचारधारा को थोपने का आरोप लगाया। वहीं, आम चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री उम्मीदवारी पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अगर सहयोगी चाहेंगे तो वे जरूर बनेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सरकार आम लोगों के साथ लड़ाई पर उतर आई है। जीएसटी और नोटबंदी के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी की वजह से जीडीपी को दो फीसदी पीछे कर दिया है। जीएसटी को लेकर राहुल ने कहा कि इसपर हमारा एक अलग नजरिया था लेकिन सरकार ने नहीं सुना।

मंदिरों पर जाने को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि मैं कई वर्षों से मंदिर, गुरुद्वारा, मस्जिद जा रहा हूं, लेकिन अचानक यह सुर्खियों में आने लगा है। मुझे लगता है कि बीजेपी को यह रास नहीं आ रहा है।

प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी दलों ने सबसे पहले बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन को पराजित करने का फैसला किया है। इसके बाद प्रधानमंत्री को लेकर फैसला होगा। लेकिन अगर गठबंधन वाले दल मुझे चाहते हैं तो फिर जरूर बनूंगा। राहुल गांधी ने कहा कि इस समय दो प्रमुख समस्याएं हैं। एक नौकरियां नहीं हैं, और दूसरी, छोटे और मझौले व्यापारी सरकार के निशाने पर हैं।

%d bloggers like this: