हैदराबाद :जाति से बाहर के लड़के के साथ शादी करने पर महिला पर पिता ने किया कातिलाना हमला

नई दिल्लीः अपनी जाति से बाहर के लड़के के साथ शादी करने पर 21 वर्षीय महिला के पिता ने हंसुआ से उसके ऊपर कातिलाना हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक, इस जोड़े को नए कपड़े देने के बहाने बुलाया गया और उसके बाद महिला के ऊपर हमला किया गया।

हैदराबाद-मुंबई के व्यस्ततम राजमार्ग पर एर्रागुडा में दोपहर बाद करीब 4 बजे हुए इस हमले में माधवी के गले हाथ में गंभीर जख्म है। जबकि, एर्रागड्डा के प्रेम नगर कॉलोनी के रहने वाले उसके 24 वर्षीय पति बिल्ला नवदीप के चेहरे और गला पर चोट आई है।

हैदराबाद के बोराबंदा इलाके के विनायक नगर में रहनेवाली मधवी अन्य पिछड़ी जाति से आती है जबकि उसका पति दूसरी जाति से आता है। महिला के पिता मनोहर चारी ने उनके रिश्ते को नहीं माना और कुछ दिन पहले उन्होंने अपने बेटी की शादी कहीं और करने का फैसला किया।

जिसके बाद माधव और नवदी ने गुपचुप तरीके से दस दिन पहले हैदराबाद के अलवल में एक मंदिर में जाकर शादी कर ली। उसके बाद माधव के पिता ने दोनों की शादी को मान लिया और महिला अपन ससुर के यहां एर्रागड्डा में जाकर रहने लगी।

पुलि ने बताया कि माधव के साथ उसके पता दो दिन से फोन पर बात कर रहे थे। चारी ने माधव को फोन कर बोराबांदा आने के लिए कहा ताकि वे नए कपड़े दे सके। माधव और नवदीप हीरो होंडा शो रूम के पास मेन रोड पर इंतजार कर रहे थे कि तभी चारी ने मोटर साइकिल खड़ी कर उन दोनों पर हमला बोल दिया।

%d bloggers like this: