नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव प्रचार अपने पूरे चरम पर है वहीँ राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है, प्रचार आज शाम 5 बजे तक पूरी तरह से थम जाएगा। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा की, राजस्थान एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि उनके पास न तो नीति है, न ही नेता हैं। राजस्थान में कांग्रेस की नीति यहां तक भी नहीं पहुंची है कि वे नेता बता सकें। हर जिले में व्यक्ति खुद को मुख्यमंत्री बताकर जनता से उनका वोट लेने का प्रयास कर रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि इस देश के विकास को दोगुनी गति मिली है। हम सबसे तेज बढ़ने वाली अर्थव्यस्था बने हैं। देशभर से भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। अगस्ता-वेस्टलैंड मुद्दे पर शाह ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए क्रिश्चियन मिशेल के मुद्दे पर बोल रहा है। क्या विपक्ष बिचौलिये को बचाना चाहता है।

वहीं, राजस्थान के विकास को आगे बढ़ाने के लिए राज्य की जनता का आशीर्वाद जरूरी है। हमने राजस्थान को बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाने में सफल रहे हैं। शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आरोपों की राजनीति को पूरे चुनाव अभियान में आगे बढ़ाया है, नकारात्मक राजनीति कैसे हो सकती है वो कांग्रेस ने करने का प्रयास किया है।