#Metoo: अनु मलिक पर एक और सिंगर ने लगाया आरोप

नई दिल्लीः बॉलीवुड में चल रहे है मीटू मूवमेंट के बाद कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स के नाम सामने आ चुके है। इस मूवमेंट में अनु मालिक पहले भी सामने आ चुका है। इसके बाद अनु मलिक की मुश्किलें अब और बढ़ती नजर आ रही हैं। बता दें कि इससे पहले अनु मालिक पर सिंगर सोना महापात्र ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। ऐसे में एक और प्लेबैक सिंगर श्वेता पंडित ने अनु मालिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। श्वेता ने ट्विटर के जरिए अपनी कहानी बयान की है। श्वेता ने 15 साल की उम्र में यौन शोषण का आरोप लगाया है।

श्वेता ने लिखा, ‘यह वर्ष 2000 था जब मुझे ‘मोहब्बतें’ फिल्म में लीड सिंगर के तौर पर लॉन्च किया गया और मैं इस कामयाबी को आगे बढ़ाने के लिए दूसरे अच्छे गीत हासिल करने की कोशिश कर रही थी।’ उन्होंने लिखा कि वह संगीतकार की फैन थीं। 2001 के बीच में अनु मलिक के मैनेजर ने उन्हें अंधेरी के एम्पायर स्टूडियो में उनसे मिलने के लिए फोन कर बुलाया तो वह एक्साईटेड हो गईं।

श्वेता ने लिखा, ‘जब मैं और मेरी मां, मॉनीटर कक्ष में पहुंचे तो वह (अनु मलिक) ‘अवारा पागल दीवाना’ फिल्म के लिए सुनिधि और शान के साथ ग्रुप सॉन्ग रिकॉर्ड करा रहे थे। उन्होंने एक छोटे केबिन में इंतजार करने को कहा। वहां सिर्फ मैं और वह थे। जहां अनु मलिक ने श्वेता पंडित की आवाज परखने के लिए उनसे कुछ लाइन गाने को कहा।

श्वेता ने आगे बताया ”इसके बाद मलिक ने मुझसे गाने की कुछ लाइनों को गुनगुनाने को कहा मैंने वहां कुछ लाइने गई। ऐसे में श्वेता ने कहा है..कि मैंने इस गाने को अच्छी तरह से गाया जिसके बाद अनु ने उनसे कहा की ” तुमने इस गाने को बहुत अच्छे से गया इस वजह से मैं ये गाना तुम्हे देता हूं। इस गाने को तुम्हे सुनिधि और शान के साथ गाना होगा, लेकिन उसके लिए तुम्हे मुझे पहले एक किस देनी होगी। श्वेता कहती हैं, ” अनु की यह बात सुनकर मैं हैरान रह गई उस वक्त में स्कूल में थी। उन्होंने अनु मलिक पर आरोप लगाते हुए लिखा, ”मुझे यकीन है कि उन्होंने कई सिंगर्स का शोषण किया होगा। मैं उन सिंगर्स से अपील करूंगी कि वे भी अनु मलिक के खिलाफ अपनी कहानी शेयर करें। ”’ श्वेता ने सिंगर सोना महापात्रा को अनु मलिक की हरकतों को सामने लाने के लिए शुक्रिया कहा है। बता दें, सोना ने अनु मलिक को लगातार अपराध करने वाला बताया था।

%d bloggers like this: