#MeToo: मामले को लेकर जैकी श्रॉफ ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा-‘बेहद अफसोसजनक’

नई दिल्लीः बॉलीवुड में लगातार सामने आ रहे दुर्व्यवहार और महिलाओं के उत्‍पीड़न के मामलों ने सभी को चौंका दिया है। इन मामलों में अब तक कई दिग्‍गज सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। जिनमें नाना पाटेकर, साजिद खान और सुभाष घई जैसे कई नाम शामिल हैं। महिलाओं के इस चले रहे अभियान को लेकर अब दिग्‍गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ ने भी अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। जैकी श्रॉफ का कहना है कि इसमें उनके सहयोगियों का नाम होना अफसोसजनक है।

जैकी श्रॉफ ने कहा, ‘यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे सहयोगी संघर्ष कर रहे हैं। वे मेरे सह कलाकार रहे हैं… लोग इसे देखकर आनंद ले रहे हैं। दूसरे लोग क्या कर रहे हैं, यह देखने में लोगों की इतनी दिलचस्पी क्यों हैं?’ उन्होंने कहा कि यह बेहद महत्वपूर्ण है कि महिलाओं के लिए कार्यस्थल पर सुरक्षा सुनिश्चित की जाये और जब कोई इस तरह की बात होती है तब दोषी के खिलाफ तुरंत एवं कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस मामले को लेकर उन्होंने आगे कहा कि बेहतर हो कि किसी भी दुर्व्यवहार करने वाले को तुरंत थप्पड़ जड़ दिया जाना चाहिए। किसी को भी अश्लील व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘शायद ऐसी लड़कियां भी है जो शर्मिली होती है और इस तरह का कदम नहीं उठा पाती हैं। मैं जानता हूं क्योंकि मेरे घर में भी बेटी और पत्नी है लेकिन थोड़ा मजबूत होने का वक्त है।’ बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

%d bloggers like this: