नई दिल्ली :-मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है। रविवार को द्वारका में एसडीएम ऑफिस का उद्‌घाटन करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सातों सांसद जिता दो फिर न मेट्रो का किराया बढ़ेगा और न ही सीलिंग होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कोई भी बने, दिल्ली के आम आदमी पार्टी के सातों सांसद हर फाइल केंद्र से पास करवा कर दिखाएंगे। उन्होंने बीजेपी के सातों सांसदों को घेरते हुए कहा कि चार साल बीत गए, एक भी काम नहीं किया है। अगर आज दिल्ली में आप के सातों सांसद होते तो दस गुना तेजी से काम होता।

केजरीवाल ने कहा कि आप सातों सांसद जिताकर दिखाओ हम सभी फाइल क्लियर करके दिखाएंगे। इस दौरान उन्होंने फाइल क्लियर करने के तरीके भी बताए। सीएम ने कहा कि सीसीटीवी के लिए एलजी ऑफिस में धरना दिया। ऐसा पहली बार सुना होगा कि किसी मुख्यमंत्री ने एलजी ऑफिस के अंदर धरना दिया है। अगर सातों सांसद हमारे होंगे तो संसद में धरना दे देंगे, संसद ठप कर देंगे, लेकिन केंद्र से आपके लिए हर फाइल क्लियर करा कर रहेंगे। चाहे धारा 81 हो या 33, सब ठीक कर दिखाएंगे।

सीएम ने कहा कि मैं चुनौती देता हूं, अगर कोई बीजेपी के सात सांसदों द्वारा किए गए एक काम को गिना दे। उन्होंने सांसदों की आलोचना करते हुए कहा कि इन्होंने एक काम किया है, हमारी हर फाइल को रुकवाने के लिए एलजी के पास गए हैं। चाहे बिजली के रेट कम करने की हो या फिर मोहल्ला क्लिनिक या सीसीटीवी का ही मामला क्यों न हो। इन्होंने पूरी कोशिश की कि यह काम न हो लेकिन हमने लड़ लड़ कर सारे काम करवाए, क्योंकि हम ईमानदारी से काम करते हैं और पैसे नहीं खाते हैं। हमारे काम तो हमारे विरोधी भी मानते हैं, विरोधी भी कहते हैं कि स्कूल तो अच्छा कर दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *