SC/ST एक्ट को लेकर गुमराह किया गया वोटरों को लेकिन इसका असर 2019 के लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा-अमित शाह

नई दिल्लीः बीजेपी की आज से दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशल सेंटर में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू होने जा रही है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सत्ता में आएंगे। संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक शाह ने कहा, ‘एससी/एसटी एक्ट मामले पर कंफ्यूजन पैदा करने की कोशिश की गई है, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा।’

बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व उनकी केंद्रीय टीम के साथ सभी प्रदेशों के अध्यक्ष, संगठन महामंत्री व राज्यों के प्रभारी मौजूद रहे। बैठक में चुनावों को लेकर संगठनात्मक तैयारी, बूथ प्रबंधन, केंद्र और राज्यों की अहम योजनाओं के कार्यान्वयन की स्थिति आदि पर चर्चा हुई।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा नेतृत्व पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों और उसके बाद होने वाले लोकसभा चुनावों का खाका तैयार करेगा। चार सत्रों में होने वाली बैठक में राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर चर्चा के साथ चुनावी धरातल के सामाजिक समीकरणों पर भी माथापच्ची की जाएगी।

बैठक में हर राज्य से उसकी रिपोर्ट ली जाएगी और उसके बाद उसे चुनावी एजेंडा सौंपा जाएगा। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी प्रमुख केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और कार्यकारिणी सदस्य भाग लेंगे।

%d bloggers like this: