अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी से मुंबई को मिली जीत

Posted On by & filed under खेल

नई दिल्ली: क्रिकेट से संन्यास ले चूके क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर। अब उनका बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी तेजी से एक बेहतरीन क्रिकेटर के रूप में उभर रहा है. अर्जुन ने अंडर-19 कूच बिहार ट्रॉफी इंटर स्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट में धारदार गेंदबाजी करते हुए रेलवे के खिलाफ दूसरी पारी में पांच विकेट लिए.मुंबई… Read more »

रोहित-कुलदीप के शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ इस खिलाड़ी की चालाकी से जीता भारत

Posted On by & filed under खेल

इंग्लैंड और भारत के बीच पहले वनडे मैच में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि बिल्कुल सही साबित हुआ क्योंकि कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी से इंग्लैंड को 268 रन पर ऑल आउट कर दिया और वहीं यह मुकाबला भारत ने 8 विकेट से जीत लिया भारत के इस… Read more »

‘हिटमैन’ रोहित ने तोडा कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड

Posted On by & filed under खेल

नई दिल्ली: कुलदीप यादव, रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली के समने अपने ही घर में ढेर हुई इंग्लैंड की टीम ट्रेंट ब्रिज में खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने इंग्लिश टीम को आठ विकेट से रौंदा. टीम इंडिया ने रोहित और कोहली के बीच दूसरे विकेट… Read more »

सबसे तेज 600 रन बनाने वाले बल्लेबाज़ बने कोहली

Posted On by & filed under खेल

भारत ने इंग्लैंड को पहला वनडे मैच बड़ी आसानी से 8 विकेट से हरा दिया। भारत की जीत के हीरो रहे स्पिन गेंदबाज़ कुलदीप यादव जिन्होंने 10 ओवर में मात्र 25 रन देकर 6 विकेट पाने नाम किये, वही सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने नाबाद 137 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान विराट कोहली… Read more »

मोहम्मद कैफ ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से लिया संन्यास

Posted On by & filed under खेल

भारतीय क्रिकेट टीम में दिग्गज फील्डरों में शुमार मोहम्मद कैफ ने शुक्रवार को सभी तरह के प्रतिस्पर्धी क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया है। 37 साल के मोहम्मद कैफ ने भारतीय टीम के लिए 13 टेस्ट मैचों और 125 वनडे मैचों में प्रतिनिधित्व किया। मोहम्मद कैफ के जीवन में भारतीय टीम के लिए सबसे यादगार… Read more »

विंबलडन फाइनल में सेरेना 24वें ग्रैंड स्लैम से बस एक कदम दूर

Posted On by & filed under अंतर्राष्ट्रीय, खेल

नई दिल्ली: मां बनी सेरेना विलियम्स एक बार फिर विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच चूकी है. अपने 24 वें ग्रैंड स्लैम से एक कदम दूर सेरेना 10 वी बार विंबलडन फाइनल में पहुंची है.2017 में माँ बनने के कारण पिछले साल कोर्ट से बाहर रहीं. खिताबी मुकाबले में उनका सामना जर्मनी की एंजेलिक… Read more »

धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में अनुष्का का अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन

Posted On by & filed under film news, खेल

मुंबई: विराट कोहली इंग्लैंड में मैच खेलने पहुंचे तो अनुष्का भी पति संग समय बिताने के लिए फिल्म ‘जीरो’ और ‘सुई धागा’ की शूटिंग खत्म कर इंग्लैंड पहुंची। इसी बीच अनुष्का और विराट महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन सेलिब्रेशन में पहुंचे जहाँ अनुष्का ने कुछ ऐसे एक्सप्रेशन दिए की उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर… Read more »

FIFA वर्ल्ड कप: शानदार जीत के बाद जश्न में डूबा क्रोएशिया

Posted On by & filed under अंतर्राष्ट्रीय, खेल

नई दिल्ली: पहली बार विश्व कप फाइनल में पहुंचने के बाद क्रोएशिया में मानो हर जगह खुशी की लहर छा गई। दर्शक मानो खुशी से पागल हो गए थे खुशी के कारण कही पटाखे जलाये जा रहे थे तो कही लोग झूम-झूम कर जीत का जशन मना रहे थे। सरकारी एचआरटी टीवी के कमेंटेटर ड्रागो… Read more »

विंबलडन: एंडरसन ने रोका विंबलडन में फेडरर का सफर

Posted On by & filed under अंतर्राष्ट्रीय, खेल

नई दिल्ली: साल के तीसरे ग्रैंडस्लैम में बेहद रोमांचक और कड़े मुकाबले के बाद वर्ल्ड नंबर-8 दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन ने वर्ल्ड नंबर-2 स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को मात दी.इसी के साथ एंडरसन ने विंबलडन से फेडरर को बाहर का रास्ता दिखाया और पहली बार सेमीफाइनल में जगह बना ली. एंडरसन ने बुधवार को… Read more »

FIFA वर्ल्ड कप: हेजार्ड बन सकते हैं सेमीफाइनल में फ्रांस के लिए खतरा

Posted On by & filed under आंतरराष्ट्रीय, खेल

फीफा : रूस में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप धीरे धीरे समापन की ओर बढ़ रहा हैं , फीफा वर्ल्ड कप के 21वें संस्करण के पहले समीफाइनल में मंगलवार को बेल्जियम का मुकाबला फ्रांस से होगा.एडन हेजार्ड पिछले एक दशक में फ्रांस की अकादमी प्रणाली के सबसे उम्दा खिलाड़ियों में से एक हैं, लेकिन… Read more »