Thugs of Hindostan: ‘चीन मेंगले महीने रिलीज होने जा रही है ‘

नई दिल्लीः आमिर खान-अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म Thugs of Hindostan का कलेक्शन भारी आलोचनाओं के बाद भी नहीं थम रहा है। भारत में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद अब यह चीन में धूम मचाने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले ही फिल्म को यहाँ से करोड़ों का मुनाफा होने की बात सामने आई है। आपको बता दें कि ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ पांचवे दिन में 5 करोड़ से अधिक कमाई कर अब तक 135 करोड़ जुटा लिए हैं। इसी बीच खबर है कि ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ चीन में सबसे बड़ा धमाका करने जा रही है। कहा जा रहा है इस फिल्म ने चीन से 110 करोड़ गारंटी की रकम प्राप्त हो चुकी है।

न्यूज साइट ‘बॉलीवुड हंगामा’ के अनुसार, ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ चीन में अगले महीने रिलीज होने वाली है। जिसकी कम से कम गारंटी के तौर पर फिल्म को रिलीज से पहले ही 110 करोड़ रूपये मिल चुके हैं। आमिर खान की फिल्में चीन में बहुत देखी जाती हैं। जिस कारण ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को यह गारंटी मिली है। साइट ने यह भी बताया है कि यशराज ने चीन की डिस्ट्रीब्यूशन फर्म ईस्टार फिल्मस को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के अधिकार बेचे हैं। जिसके तहत निर्माता को 110 करोड़ गारंटी की रकम प्राप्त हो चुकी है।

चीन में रिलीज हुईं आमिर की फिल्मों को हमेशा से फायदा मिला है। क्योंकि आमिर खान के पास फैन फालॉइंग ज्यादा है। जिसके चलते इन्हें चीन में धमाल मचाने में कामयाबी आसानी से मिल जाती है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 3 इडियट्स के जरिये चीन ने भारतीय फिल्मों के लिए दरवाजे खोले थे।

77 queries in 0.163
%d bloggers like this: